नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के 56वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से हरा दिया. पुणे में खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. मैच के बाद टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि हरभजन सिंह और दीपक चाहर को एक विशेष वजह से ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए भेजा. धोनी ने पंजाब के गेंदबाज अंकित राजपूत की तारीफ की. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि भज्जी और चाहर के सामने पंजाब के गेंदबाज लाइन और लेन्थ भूल गए थे.

मैच के बाद धोनी ने कहा, अगर आप पंजाब के गेंदबाजों की लाइन और लेन्थ देखें तो वो निश्चित तौर पर अच्छा रहा. लेकिन भज्जी और चाहर को ऊपरी क्रम में भेजकर इसे थोड़ा बिगाड़ना चाहते थे. पंजाब के गेंदबाज अचानक से यॉर्कर्स और बाउंसर्स फेंकने लगे थे. लेकिन जब भज्जी और चाहर बल्लेबाजी करने आए तब वो लाइन और लेन्थ भूल गए. अच्छी बात यह है कि भज्जी और चाहर बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

IPL2018 से बाहर होने के बाद फूटा अश्विन का गुस्सा, इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

इस मैच में चेन्नई के लिए बल्लेबाजी करते हुए दीपक चाहर ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्कों और एक चौके की मदद से 39 रन की अहम पारी खेली. वहीं हरभजन सिंह ने 1 छक्के और 2 चौकों की मदद से 19 रन बनाए. इसके अलावा चाहर ने 4 ओवर फेंकते हुए एक विकेट भी हासिल किया. हरभजन सिंह ने पिछले मुकाबलों में अच्छी गेंदबाजी करते हुए विकेट हासिल किये थे. अब प्लेऑफ में भी धोनी को इन खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

महेन्द्र सिंह धोनी के करियर पर सुरेश रैना की भविष्यवाणी, बताया कब तक खेलेंगे इंटरनेशनल मैच

बता दें कि आईपीएल 2018 में चेन्नई ने 14 मैच खेले. इस दौरान टीम ने 9 मैचों में जीत हासिल की. इसके अलावा उसे 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई पॉइंट टेबल में 18 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है. इस लिस्ट में सनराइजर्स हैदराबाद टॉप पर है. चेन्नई ने महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में दमदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाई है. प्लेऑफ में उसका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. यह मैच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा.