बीसीसीआई (BCCI) के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक स्थगित करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चेन्नई से रवाना हो गए हैं। सीएसके के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ये खबर दी गई। Also Read - IPL 2021 स्थगित होने के बाद कप्तान केन विलियमसन के साथ मालदीव रवाना हुए चार कीवी खिलाड़ी

सीएसके टीम ने ट्वीट किया, “फैंस ने कहा ‘ये आपका घर है, सर!’, थला धोनी अपनी गुफा को अलविदा कहकर जा रहे हैं।” Also Read - इंग्लैंड में IPL 2021 आयोजन के प्रस्ताव पर अभी चर्चा नहीं कर रही है BCCI

बता दें कि धोनी 13वें सीजन की तैयारी के लिए 2 मार्च को ही चेपॉक पहुंच गए थे। पहले के सीजन के मुकाबले इस बार धोनी ने लगभग एक महीने (2 मार्च) पहले से ही टूर्नामेंट की तैयारी शुरू कर दी थी। कैप्टन कूल बल्लेबाजी के अलावा नेट में विकेटकीपिंग का अभ्यास भी करते दिखे, जो कि उनके स्वभाव के विपरीत है।

क्रिकेट फैंस जानते हैं कि धोनी मैच से पहले कभी भी विकेटकीपिंग का अभ्यास नहीं करते लेकिन इस बार माही सब कुछ अलग तरीके से कर रहे थे क्योंकि ये आईपीएल सीजन राष्ट्रीय टीम में उनकी वापसी का आधार बन सकता है। लेकिन उनकी तैयारियों में कोरोना वायरस ने खलल डाल दिया।

शनिवार को चेन्नई टीम का अभ्यास कैंप स्थगित होने के बाद धोनी फौरन रांची के लिए रवाना हो गए। हालांकि जाने से पहले वो अपने फैंस और स्टेडियम से स्टाफ से मिले और उन्हें ऑटोग्राफ्स दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MS Dhoni Fans Club (@dhoni.bhakt) on

मुंबई में शनिवार को बीसीसीआई और आईपीएल टीम मालिकों के बीच हुई बैठक के बाद तय किया गया कि आईपीएल के आयोजन पर आगे का फैसला मार्च महीने के आखिर में लिया जाएगा और तब तक बोर्ड ‘इंतजार करने और नजर रखने’ की नीति का पालन करेगा।