नई दिल्ली : टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2018 का तीसरा सुपर फोर मैच खेला जा रहा है. दुबई में खेले जा रहे इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. पाक के लिए फखर जमान और इमाम उल हक ओपनिंग करने आए. इस दौरान पाक की धीमी शुरुआत रही. हालांकि 7 ओवर तक खिलाड़ियों ने दोनों छोर संभाले रखे. लेकिन इसके बाद इमाम अपना विकेट गंवा बैठे. इमाम के आउट होने पर अंपायर ने नॉट आउट दिया. लेकिन भारत के महेन्द्र सिंह धोनी ने कप्तान को डीआरएस के लिए कहा, जो कि सफल रहा.

दरअसल इस मुकाबले में पाकिस्तान की काफी धीमी शुरुआत रही. इस दौरान भारत के तेज गेंदबाज विकेट लेने में सफल नहीं हो पाए. तब कप्तान रोहित शर्मा ने आठवां ओवर युजवेन्द्र चहल को दिया. चहल ने आठवें ओवर की आखिरी गेंद इमाम उल हक को एलबीडब्ल्यू आउट किया. भारतीय खिलाड़ियों ने अंपायर से आउट होने की अपील की. लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. इसके बाद धोनी ने डीआरएस के लिए कहा, जो कि सफल रहा. इस तरह एक बार फिर धोनी का फैसला सही साबित हुआ.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बार-बार कर रहे हैं एक ही गलती, टीम इंडिया की जीत पक्की!

देखें वीडियो :

LIVE India-Pakistan : पाकिस्तान को लगा तीसरा झटका, बाबर आजम 9 रन बनाकर आउट

युजवेन्द्र चहल टीम इंडिया के लिए कई मुकाबलों में अच्छी गेंदबाजी कर चुके हैं. चहल के अलावा टीम के दूसरे स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा काफी सफल रहे हैं. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 4 विकेट झटके थे और अब पाक के खिलाड़ियों को भी काफी परेशान कर रहे हैं. पाकिस्तान ने 22 ओवर में सिर्फ 83 रन ही बना पाया है और 3 विकेट भी गंवा दिए हैं.