नई दिल्ली. पूरे IPL चेन्नई पर धोनी का क्रेज सिर चढ़कर बोलने वाला है. धोनी को लेकर ये दीवानगी दिखने भी लगी है, जबकि अभी खेल शुरू भी नहीं हुआ. चेन्नई की पीली पलटन की प्रैक्टिस के दौरान चेपक स्टेडियम पर धोनी-धोनी का शोर थमने का नाम नहीं ले रहा. तो वहीं कुछ जुनूनी फैंस तो धोनी से मिलने को लेकर कुछ भी कर गुजरने को अभी से ही तैयार दिख रहे हैं.

VIDEO: धोनी को चेन्नई का चैन चुराते देख ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार का ‘सिर डोल’ गया!

धोनी और फैन की ‘धर-पकड़’

रविवार को चेपक स्टेडियम पर चेन्नई की टीम की प्रैक्टिस के दौरान धोनी का एक फैन उनसे मिलने को मैदान पर आ धमका. बीच मैदान अपने फैन को देखकर धोनी ने भी उसके साथ थोड़ा मजा लेना चाहा. धोनी आसानी से उसके हाथ आने के बजाए इधर-उधर भागने लगे. अब आलम ये था कि धोनी आगे-आगे और उनका फैन पीछे-पीछे. इसी बीच दोनों के बीच चेन्नई टीम के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी आ गए. धोनी उनकी टी-शर्ट पकड़कर फैन से बचने के लिए उन्हें घूमाते रहे. जब इससे भी बात नहीं बनी तो धोनी थोड़ा और भागे. हालांकि, अंत में धोनी से मिलने आए फैन को टीम के सपोर्ट स्टाफ ने पकड़कर काबू में किया, तब जाकर धोनी उससे मिले.

पिछले 12 दिन में इस तरह से धोनी से मिलने वाले फैन की ये दूसरी घटना है. इससे पहले नागपुर में 5 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले दूसरे वनडे के दौरान भी धोनी ने मैदान पर मिलने पहुंचे अपने एक फैन को इसी तरह से खूब दौड़ाया था.