नई दिल्ली. धोनी को किसी खास चैनल पर स्पेशली इंटरव्यू देते कम ही देखा गया है. धोनी को जो कहना होता है वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही कहते हैं. ऐसे में वेलिंग्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीत के बाद जब एक TV का एंकर उनका इंटरव्यू करने के लिए उनके पीछे पड़ा तो टीम इंडिया के साथ जीत का जश्न मना रहे धोनी को मैदान छोड़कर बाहर भागना पड़ा. कमाल की बात ये है कि भारत के उस TV एंकर ने उन्हें चेज भी किया लेकिन धोनी उससे पीछा छुड़ाने में कामयाब रहे.

‘धोनी स्टंप के पीछे हों तो क्रीज कभी न छोड़ें’ ICC की बल्लेबाजों को सलाह

TV एंकर से धोनी ने छुड़ाया पीछा

अब आप सोच रहे होंगे कि ये भारतीय एंकर कौन है. इसका ताल्लुक किस TV से है. तो, हम आपको बता दें कि ये एंकर टीम इंडिया का ही हिस्सा है. इस TV एंकर का नाम युजवेंद्र चहल है, जो अपने चहल TV के लिए धोनी का इंटरव्यू करना चाहते थे.

इस वीडियो में देखिए कैसे चहल धोनी को चेजकर उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ताकि, अपने TV पर उनका इंटरव्यू कर सकें. लेकिन, धोनी कहां इतनी आसानी से हाथ आने वाले. धोनी भागते-भागते मैदान के बाहर चले गए.

चहल TV पर आ चुके हैं ये क्रिकेटर

बता दें कि हाल ही में चहल ने चहल TV की शुरुआत की है. इस पर वो अब तक विराट, शमी, कुलदीप, केदार जाधव जैसे क्रिकेटरों का इंटरव्यू कर चुके हैं. वेलिंग्टन में भी जब धोनी इंटरव्यू के लिए उनके हाथ नहीं लगे तो उन्होंने टीम के कार्यकारी कप्तान रोहित शर्मा का इंटरव्यू किया.


बहरहाल, न्यूजीलैंड दौरा अभी खत्म नहीं हुआ. उम्मीद है कि अगले 3 T20 मुकाबलों के खत्म होते होते इंटरव्यू के लिए चहल की पकड़ में धोनी भी आ जाएं.