नई दिल्ली : टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी ने इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. वो टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए हैं. लिहाजा वो देश के कई हिस्सों में घूम रहे हैं. धोनी हाल ही में पत्नी साक्षी के साथ मुंबई में दिखे. धोनी के साथ ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी दिखे. पांड्या चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. धोनी और पांड्या बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन में पहुंचे. स्टार कपल ने हाल ही में शादी की है.

दरअसल दीपिका और रणवीर ने शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी. इसमें धोनी फैमली के साथ इनवाइटेड थे. जब कि हार्दिक पांड्या को भी बुलाया गया था. इन खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर फोटोज़ वायरल हो रही है. रिसेप्शन में फोटो सेशन भी हुआ, जिसमें धोनी, साक्षी और पांड्या शामिल हुए. इस दौरान साक्षी कुछ सेकेंड के लिए धोनी के साथ खड़ी रहीं. इसके बाद वो चली गईं. यह देख धोनी ने पांड्या के साथ फोटो क्लिक करवाई.

टी-20 लीग में इस खिलाड़ी ने 32 गेंद में 8 छक्के और 6 चौके जड़ बनाए 87 रन

देखें वीडियो :

टीम इंडिया जीतेगी वर्ल्ड कप 2019, पूर्व खिलाड़ी ने बतायी वजह

धोनी ने पांड्या और साक्षी के साथ फोटो क्लिक करवाई. 

बता दें कि धोनी मुंबई में रिसेप्शन में आने से पहले एक टेनिस टूर्नामेंट में खेले थे. जिसमें उन्होंने जीत हासिल की. धोनी ने इस टूर्नामेंट में कंट्री क्रिकेट क्लब की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था.