नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने शुभकामनाएं दीं. भारत और इंग्लैंड के बीच कार्डिफ में शुक्रवार को खेले गए टी-20 मैच के बाद साथी खिलाड़ियों ने जश्न भी मनाया. धोनी के जन्मदिन पर उनकी पत्नी साक्षी ने एक स्पेशल मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके अलावा धोनी की बेटी जीवा ने भी उन्हें विश किया. जीवा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया.

दरअसल साक्षी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ एक फोटो शेयर की. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, जन्मदिन पर शुभकामनाएं. मैंने पिछले 10 सालों में तुमसे बहुत कुछ सीखा है और आगे भी… मेरे जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया.

वहीं बीसीसीआई ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी धोनी को बर्थ डे विश कर रहे हैं. इस वीडियो के अंत में जीवा ने भी विश किया है. बीसीसीआई के इस वीडियो एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जीवा अपने पापा को विश कर रही हैं. 

धोनी के जन्मदिन टीम इंडिया ने मनाया जश्न, BCCI ने दिया ‘स्पेशल गिफ्ट’

‘8 साल’ पुरानी घटना को सुरेश रैना ने दोहराया, टीम इंडिया की हार के बावजूद चमक उठा बल्ला

बता दें कि धोनी ने साक्षी से 2010 में शादी की थी. साक्षी मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं. हालांकि उनका जन्म गुवाहाटी में हुआ था. इसके बाद साल 2015 में साक्षी ने एक बेटी को जन्म दिया.