नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर रही थी. इस पारी के दौरान चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मजाकिया अंदाज में दिखे. उन्होंने 7वें ओवर के दौरान रविन्द्र जडेजा को डराने की कोशिश की, जिसके बाद जडेजा और धोनी दोनों हंसने लगे. इस घटना का वीडियो आईपीएल ने अपने ऑफीशियल फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है.

पहली बार अपनी टीम के खिलाड़ी के फैन हुए महेन्द्र सिंह धोनी, बताया क्या था ‘नंबर-4’ का फॉर्मूला

दरअसल के इस पारी का 7वां ओवर हरभजन सिंह कर रहे थे. वहीं बल्लेबाजी के लिए स्ट्राइक पर शिखर धवन मौजूद थे. इस ओवर की आखिरी गेंद पर धवन ने शॉटा. इसे दौरान धोनी गेंद को रोकने के लिए पीछे भागे तभी जडेजा भी उनका पास पहुंच गए. धोनी ने गेंद को पकड़ा और जडेजा की ओर थ्रो फेंककर उन्हें डराना चाहा. हालांकि धोनी ने गेंद फेंकी नहीं. यह देख जडेजा थोड़ा डरे और मुंह पर हाथ रखकर पीछे हो गए. इसके बाद दोनों खिलाड़ी हंसने लगे.

देखें वीडियो :

गौरतलब है कि इस मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन बनाए. इसके जवाब में चेन्नई ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. इस जीत के साथ चेन्नई ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. उसने अब तक 12 मैच खेलते हुए 8 मैचों में जीत हासिल की है. वहीं 4 मैचों में हार का सामना किया है. चेन्नई पॉइंट टेबल में 16 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है. वहीं हैदराबाद 18 पॉइंट्स के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है.