नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वो इस समय अपने होम टाउन में हैं. धोनी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं. उन्होंने अपनी बेटी जीवा के साथ भी कई फोटोज़ और वीडियोज़ भी शेयर की हैं. इस सिलसिले में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. धोनी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं. धोनी ने इस वीडियो के लिए लिखा कि उनकी पुरानी यादें ताजा हो गयीं.

दरअसल धोनी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो एक वाटरफॉल का है, जिसके नीचे वो नहा रहे हैं. माही ने इस वीडियो के लिए लिखा, रांची के पास 3 वाटरफॉल हैं. 10 साल पुरानी अच्छी यादें ताजा हो गयीं. फ्री हेड मसाज. धोनी करीब 10 साल बाद वाटर फॉल के नीचे नहाने गए. उनके इस वीडियो पर सिर्फ 30 मिनट में 4 लाख से ज्यादा लाइक आ गए. इसके साथ ही कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दीं.

लॉर्ड्स टेस्ट में विराट कोहली ने की भारी गलती, मिलेगी सजा?

देखें वीडियो :

धोनी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. ट्विटर पर भी धोनी के वीडियो को काफी पसंद किया गया.

क्रिकेट छोड़ रेडियो बेचने लगे हैं अर्जुन तेंदुलकर, भज्जी ने लॉर्ड्स से शेयर की फोटो

बता दें कि धोनी इंग्लैंड दौरे के बाद मैदान से दूर हैं. हालांकि वो तमिलनाडु प्रीमियर लीग के एक मैच में चेन्नई जरूर गए थे. धोनी अब टीम इंडिया के लिए एशिया कप में खेलेंगे, जो कि 15 सितंबर से दुबई में खेला जायेगा. इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 28 सितंबर को आयोजित होगा. वहीं टीम इंडिया का पहला मैच 18 सितंबर को है. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा.