नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जब गुनगुनाते हैं तो लोग भी साथ में गाने लगते हैं. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने एक बार अपना पसंदीदा गाना ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ (Main Pal do Pal Ka Shayar Hoon) गाना गाय तो लोग भी साथ में झूमने लगे. एक कार्यक्रम में मौजूद महेंद्र सिंह धोनी ने इस गाने की दो लाइन गाकर फैंस को खुश कर दिया.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पिछले काफी समय से क्रिकेट मैदान पर एक्टिव नहीं हैं. काफी समय से वह टीम इंडिया (Team India) से बाहर हैं. वह अक्सर ही किसी न किसी कार्यक्रम में नजर आते हैं. इसे पहले भी ये गाना वह कुछ कार्यक्रमों में गा चुके हैं. इसीलिए ये उनका पसंदीदा गाना माना जाता है. लोग भी अक्सर धोनी से ये गाना सुनाने की फरमाइश करते हैं. बताते हैं कि धोनी को हिंदी गाने पसंद हैं.

बता दें कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टीम इंडिया अपना आखिरी टी20 मैच हार गई. विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से एक कैच छूट गया. इसके बाद दर्शक मैदान पर धोनी धोनी चिल्लाने लगे. ज़ाहिर है दर्शक धोनी की शानदार विकेटकीपिंग मिस कर रहे हैं.