इंग्लैंड में संपन्न आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) के स्टेडियम में बिलियडर्स खेलते हुए देखा गया। Also Read - मैं नहीं चाहता कि MS Dhoni से हो मेरी तुलना, मैं खुद की पहचान बनाना चाहता हूं: Rishabh Pant

Also Read - भारत न‍िभा रहा पड़ोसी धर्म, Covid-19 Vaccine के 30 लाख डोज नेपाल और बांग्‍लादेश को रवाना क‍िए

सर्बिया टेबल टेनिस ओपन: भारतीय जूनियर खिलाड़ियों ने जीता ब्रॉन्ज मेडल Also Read - Rishabh Pant ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉर्ड, बनाए सबसे तेज 1000 रन

धोनी ने इस साल हुए विश्व कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया है और इस दौरान उन्होंने सेना के साथ भी कुछ समय बिताया है।

धोनी को जेएससीए के इंडोर कैम्पस में आराम करते हुए देखा गया।

हाल में धोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें सड़कों पर गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया। उन्होंने अपनी नई जीप ग्रैंड चेरोकी भी चलाई।

धोनी ने रोड पर अपनी लाल रंग की जीप घुमाई और स्थानीय लोगों ने खड़े होकर अपने हीरो को देखा। रिपोर्ट के अनुसार, धोनी इस साल नवंबर से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे।

हॉकी इंडिया ने जूनियर महिला शिविर में 33 संभावित खिलाड़ियों को किया शामिल

वह वेस्टइंडीज के दौरे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में भी नहीं खेले थे। ब्रेक के बढ़ने का मतलब है कि वह विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी हिस्सा नहीं लेंगे।

धोनी के दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में उपलब्ध होने की उम्मीद जताई जा रही है।