नई दिल्ली: विश्व भर में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर विश्व भर के लोग अपने पिता को तमाम गिफ्ट देकर खुशी जाहिर कर रहे हैं. इस मौके पर अगर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की बात करें तो उन्होंने भी फादर्स डे मनाया. इसके अलावा अगर टीम के कूल डैड की बात करें तो इनमें कुछ खिलाड़ी पहले नंबर पर याद आते हैं. इनमें महेन्द्र सिंह, सुरेश रैना, हरभजन सिंह और शिखर धवन हैं. इस खास मौके पर खिलाड़ियों ने खुशी जाहिर की.

महेन्द्र सिंह और जीवा –

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी धोनी की बेटी जीवा सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. यहां तक उनके नाम से कई फेक अकाउंट भी बन गए हैं. जब धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर जीवा की फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती हैं तब उनकों प्रतिक्रियें मिलती हैं. अगर धोनी की बात करें तो वो एक कूल डैड की भूमिका में नजर आते हैं. फादर्स डे के मौके पर चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने ट्विटर पर एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की.

टीम इंडिया को मिला रायडू का विकल्प, BCCI ने इस दिग्गज खिलाड़ी को दी जगह

सुरेश रैना और ग्रेसिया –

टीम इंडिया के खिलाड़ी सुरेश रैना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटी ग्रेसिया की फोटोज़ शेयर करते रहते हैं. उन्हें क्रिकेट से जब भी छुट्टी मिलती है वो अपनी बेटी को वक्त देना पसंद करते हैं. रैना की बेटी ग्रेसिया सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रही हैं. इस खास मौके पर रैना ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें एक खास मैसेज भी लिखा. 

इंग्लैंड पर भारी पड़ेगी भारत की तिकड़ी, खतरनाक प्रदर्शन के लिए मशहूर हैं ये खिलाड़ी

हरभजन सिंह और हिनाया –

भज्जी भी अपनी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. हालांकि रैना और धोनी के मुकाबले वो कम ही फोटोज़ शेयर करते हैं. आईपीएल 2018 के दौरान कई बार भज्जी को उनकी बेटी के साथ मस्ती करते देखा गया. अगर टीम इंडिया के खिलाड़ियों में कूल डैड की बात करें तो इनमें भज्जी भी शामिल होंगे. उन्होंने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता और बेटी के साथ फोटो शेयर की.

बता दें कि शिखर धवन अपने बच्चों को लेकर काफी उत्साहित रहते  हैं. धवन क्रिकेट से आराम लेने के दौरान अपने परिवार के साथ अधिकतर समय बिताते हैं.