टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) जल्दी ही आईपीएल के नए सीजन में खेलते दिखाई देंगे. इससे पहले धोनी फिलहाल अपने गृहनगर रांची में हैं और आईपीएल की तैयारियां शुरु करने से पहले वह झारखंड के प्रसिद्ध देवरी मंदिर में माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे. मंदिर में आए श्रद्धालुओं ने जब अपने सुपरस्टार धोनी को अपने साथ देखा तो उनका दिन बन गया. झारखंड के देवरी मंदिर में धोनी की अटूट आस्था है और वह अक्सर यहां मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने यहां आते रहते हैं. Also Read - IPL 2021, Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians: मुंबई ने दर्ज की सीजन की पहली जीत, कप्तान Rohit Sharma बोले- इस मैच से हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा

इस बार भी धोनी अपने बचपन के दोस्त सिम्मत लोहानी उर्फ चिट्टू के साथ इस मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे. धोनी के मंदिर आने की सूचना मिलने पर प्रशासन ने यहां उनकी सुरक्षा के मद्देनजर पुख्ता इंतजाम किए थे. इसके बावजूद जब फैन्स को यह जानकारी मिली कि धोनी इस मंदिर में आने वाले हैं तो वह सैकड़ों की तादात अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए वहां इकट्ठा हो गए. Also Read - IPL 2021: Sanju Samson के बचाव में उतरे Sanjay Manjrekar, सिंगल ना लेने के फैसले पर कही ये बात

इनमें से कुछ फैन्स को अपने इस सुपरस्टर के साथ सेल्फी खिंचाने और कइयों को उनक ऑटोग्राफ लेने का मौका भी मिला. इंस्टाग्राम पर धोनी के फैन पेज (MS DHONI FAN PAGE) धोनी की मंदिर वाली ये तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

बता दें धोनी इस साल 2021 में एक बार फिर अपनी येलो आर्मी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए खेलते दिखाई देंगे. भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार धोनी ने पिछले साल अगस्त 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

इसके बाद धोनी कोविड- 19 के बीच दुबई में आयोजित हुए आईपीएल में खेले लेकिन तब न तो उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन बहुत खास रहा था और न ही उनकी टीम का. 2020 में यह पहला मौका था, जब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो गई. अब धोनी के फैन्स को एक बार फिर अपने स्टार से उम्मीद है कि वह अपनी टीम को फिर से टूर्नामेंट का चौथा खिताब दिलाने में सफल होंगे.