इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन से पहले पूर्व कीवी क्रिकेटर साइमन डूल (Simon Doull) ने चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि आईपीएल 2022 में सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपना आखिरी मैच खेलेंगे और सीजन के बीच में ही फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को टीम की कमान सौंपी जाएगी।Also Read - अब Sourav Ganguly समेत Jay Shah की होगी BCCI से छुट्टी!

स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, “एमएस को अपना आखिरी मैच खेलने के लिए लाया जाएगा और फाफ डु प्लेसिस अगले साल अप्रैल-मई में आईपीएल में कप्तानी संभालेंगे। तो ये मेरी सोच है और मुझे नहीं लगता कि एमएस पूरा सीजन खेलेंगे।” Also Read - IPL 2022: अहमदाबाद टीम में शामिल हुए राशिद खान, शुभमन गिल; हार्दिक पांड्या होंगे कप्तान

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि फाफ सीजन के दौरान किसी ना किसी स्तर पर पदभार संभालेंगे। लेकिन मुझे लगता है कि एक घरेलू मैच होगा, जहां वो घोषणा करेंगे कि ये उनका आखिरी मैच होगा और इसके बाद फाफ कप्तानी संभालेंगे।” Also Read - टीम इंडिया की कप्तानी का मौका मिलना सम्मान की बात होगी: जसप्रीत बुमराह

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ने ये भी कहा कि सीएसके मेगा ऑक्शन से पहले डु प्लेसिस और धोनी के अलावा रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ को रीटेन करेगी।

52 साल के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “ये मेरे लिए वास्तव में आसान है, उनमें (रीटेन होने वाले खिलाड़ियों) से एक इस हैं रवींद्र जडेजा खेल रहा है। मुझे लगता है कि हमने रुतुराज गायकवाड़ से जिस तरह का प्रदर्शन देखा है, उसे बरकरार रखा जाना चाहिए। वो उसे कहीं भी जाने नहीं देना चाहते और फाफ डु प्लेसिस के साथ शीर्ष क्रम में रखेंगे।”