जहां एक तरफ भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के संन्यास की खबरें आ रही हैं, वहीं विंडीज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने इस दिग्गज के टी20 विश्व कप में खेलने की बात कही है। हाल ही में संन्यास से वापसी करने वाले ब्रावो का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में जरूर खेलेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में ब्रावो ने कहा, “धोनी कभी रिटायर हुए हैं। मैं मानता हूं कि वो विश्व कप के लिए जाएंगे। धोनी ने क्रिकेट से बाहर की किसी भी चीज को अपने ऊपर हावी होने का मौका नहीं दिया है और यही बात उन्होंने हमें भी सिखाई है। धोनी ने हमें सिखाया है कि कभी भी इन बातों से घबराना नहीं चाहिए और हमेशा अपनी काबिलियत पर भरोसा करना चाहिए।”

ब्रावो ने शुक्रवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास से वापसी की घोषणा की है। ब्रावो ने कहा था कि अब वो टी-20 टीम में चयन के लिए उपलब्ध हैं। ब्रावो ने 2018 में संन्यास की घोषणा की थी लेकिन वो सितंबर 2016 के बाद वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेले थे।

मेरा और सौरव गांगुली का मामला मीडिया के लिए मिर्च मसाला है: रवि शास्त्री

ब्रावो ने एक बयान में कहा था, “आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की घोषणा करता हूं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि मैंने प्रशासनिक सुधारों के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का फैसला किया है। मैं चयनकर्ताओं को बता देना चाहता हूं कि मैं टी20 क्रिकेट में चयन के लिए उपलब्ध हूं।”