नई दिल्ली. भारतीय बल्लेबाजी के सम्राट और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता सा लगा है. लेकिन, कुछ लोग होते हैं जिनके विशेज खास होती है और विराट के लिए ऐसे ही एक शख्स का नाम है महेन्द्र सिंह धोनी.

बर्थडे विश करने का धोनी का खास अंदाज

विराट के 30वें जन्मदिन पर BCCI ने एक खास वीडियो बनाया है जिसमें धोनी उन्हें अपनी खास विश खास अंदाज में देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत ही धोनी के विश से हुई है, जिसमें धोनी डाई हार्ड PUBG फैन कोहली को खास संदेश देते दिख रहे हैं.

वीडियो में धोनी ने विराट की एक बचपन की तस्वीर दिखाते हुए उन्हें विश किया है और साथ ही ये मांग की है कि वो मनीष पांडे को ये सिखाएं कि PUBG खेलते कैसे हैं. धोनी ने विश किया, ” हाय विराट, जन्मदिन मुबारक हो. मुझे तुम्हारी एक पुरानी तस्वीर मिली है जिससे पता चलता है कि तुम PUBG के कितने बड़े फैन हो. तुम्हें मनीष पांडे को भी अपनी तरह सिखाना चाहिए कि फर्स्ट पर्सन शूटिंग गेम कैसे खेलते हैं.” धोनी के अलावा इस वीडियो में बारी बारी से टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों ने भी विराट को विश किया है.

ICC ने भी किया बर्थडे विश

टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के अलावा विराट को ICC ने भी बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा उन्हें अपने सीनियर क्रिकेटरों की ओर से भी जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली हैं.

बता दें कि खबरों के मुताबिक विराट अपना 30वां जन्मदिन मनाने के लिए पत्नी अनुष्का के साथ उत्तराखंड में हैं.