नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2018 लगातार दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं. धोनी इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर हैं. उन्होंने कई मुश्किलों मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलायी. धोनी अपने प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार वो अपने प्रदर्शन नहीं बल्कि एक वीडियो को लेकर चर्चा में आए हैं. धोनी एक वीडियो में अपने नए दोस्त के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के ड्रेसिंग रूम में घूमते नजर आ रहे हैं.

IPL 2018 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले चेन्नई का खिलाड़ी टॉप पर, मुंबई ने गेंदबाजी में मारी बाजी

दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें महेन्द्र सिंह धोनी एक डॉग के साथ घूम रहे हैं. धोनी के साथ सीएसके के स्टाफ भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं, जो कि चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में घूमते नजर आ रहे हैं. धोनी इससे पहले भी कई डॉग्स के साथ नजर आए हैं. उन्होंने अपने घर पर भी कई ब्रीड के डॉग्स पाल रखे हैं.

देखें वीडियो :

बता दें कि आईपीएल 2018 में चेन्नई ने अब तक लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 7 मैचों में जीत हासिल की है. वहीं 3 मैचों में हार का सामना किया है. चेन्नई इस सीजन की पॉइंट टेबल में नंबर 2 पर चल रही है. दिलचस्प बात यह है कि इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में चेन्नई के दो खिलाड़ी टॉप 5 में शामिल हैं. अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू ने 10 पारियों में 423 रन बनाए. वो नंबर एक पर हैं. वहीं महेन्द्र सिंह धोनी ने 10 पारियों में 360 रन बनाकर पांचवें नंबर पर हैं.