भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी विश्‍व कप 2019 के बाद एक बार फिर क्रिकेट की दुनिया में का वापसी करने वाले हैं. इस सवाल का जवाब तो केवल धोनी ही जानते हैं. सवाल उठ रहा है कि अगर धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं तो वो इन दिनों आखिर कर क्‍या रहे हैं. आईये हम आपको इसकी जानकारी देते हैं.

पढ़ें:- पूर्व इंग्लिश कप्‍तान केविन पीटरसन का रिषभ पंत को लेकर बड़ा बयान, कहा- वो बार-बार…

कैप्‍टन कूल के नाम से मशहूर 38 साल के महेंद्र सिंह धोनी जल्‍द ही टीवी की दुनिया में डेब्‍यू करने वाला हैं. धोनी अबतक केवल एड शूट के माध्‍यम से ही टीवी पर नजर आए होंगे, लेकिन जल्‍द ही वो एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाले हैं.

वेबसाइट मिड डे की खबर के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों सेना के जवानों से जुड़ी एक वेब सीरीज में काम कर रहे हैं. सेना में अशोक चक्र व वीर चक्र प्राप्‍त कर चुके जवानों को लेकर वेब सीरीज बनाई जा रही है. धोनी इस सीरीज के लिए शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

अखबार की खबर में बताया गया है कि धोनी अपनी इस सीरीज के माध्‍यम से देश के लिए बलिदान देने वाले जवानों की कहानी को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं. यह शो जल्‍द ही ऑन एयर हो जाएगा.

पढ़ें:- श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल हुए डेंगू के शिकार, पाक दौरे से नाम लिया वापस

महेंद्र सिंह धोनी का सेना के प्रति विशेष लगाव किसी से छुपा नहीं है. वो इस वक्‍त सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात हैं. अगस्‍त के महीने में धोनी ने 15 दिनों के लिए आर्मी में अपनी सेवाएं दी थी.

इससे पहले विश्‍व कप के दौरान भी उन्‍होंने बलिदान बैज वाले ग्‍लव्‍स पहने थे, जिसे लेकर विवाद हो गया था. बाद में उन्‍हें अपने ग्‍लव्‍स से बलिदान बैज हटाना भी पड़ा था.