नई दिल्ली : टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी काफी दिनों से मैदान से दूर चल रहे हैं. वो इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. लेकिन नए साल के जश्न के बाद वो टीम इंडिया से जुड़ जायेंगे. उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. फिलहाल धोनी अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ हैं. उन्होंने हाल में एक क्यूट वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जीवा के साथ रेत से खेल रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो के लिए कैप्शन भी लिखा.

दरअसल धोनी एक समंदर के किनारे साक्षी और जीवा के साथ घूमने पहुंचे. यहां वो जीवा के साथ रेत में खेलते नजर आए. धोनी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वो उन्होंने एक छोटा गढ्ढा खोदकर जीवा के पैर को रेत से ढक दिया. इसके बाद जीवा खुद ही इससे निकल आती है. इस वीडियो के साथ धोनी ने कैप्शन लिखा, जब बच्चे थे तब रेत मिलने पर एक चीज ऐसी थी जो हम जरूर करते थे. धोनी के इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया. जब कि अनेकों लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी.

टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के तीन दिग्गज गेंदबाज!

देखें वीडियो :


View this post on Instagram

As a kid whenever v got sand this was one thing v would do for sure

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

गुड न्यूज: रोहित शर्मा बने पिता, पत्नी रितिका ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के आखिरी और चौथे मैच की तैयारी में जुटी है. यह मुकाबला 3 जनवरी से सिडनी में खेला जायेगा. जब कि इससे पहले खेले गए तीन मैचों में दो मैच भारत ने जीते और एक मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता. इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जायेगी. इसका पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी में खेला जायेगा.