नई दिल्ली : महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2019 की पॉइंट टेबल में नंबर एक पर है. चेन्नई ने अपने 8वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था. यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया. इस जीत के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. इस जश्न में धोनी की बेटी जीवा भी शामिल हुईं. मैच खत्म होने के बाद जीवा मैदान पर ड्वेन ब्रावो के साथ खेलती हुई नजर आयीं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल चेन्नई ने कोलकाता को 5 विेकेट से हराया. यह काफी रोमांचक मुकाबला रहा. इसके बाद सभी खिलाड़ी बाउंड्री के पास खड़े होकर चर्चा कर रहे थे. यहां धोनी की बेटी जीवा भी मौजूद थीं. जीवा चेन्नई के ऑलराउंडर खिलाड़ी ब्रावो के साथ खेलती हुईं नजर आयीं. ब्रावो ने जीवा को गोद में भी उठाया. इसका एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है. यहां ब्रावो और धोनी के अलावा इमरान ताहिर भी मौजूद थे. ताहिर ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की थी.

देखें वीडियो :

बता दें कि चेन्नई ने अब तक 8 मैच खेले हैं. इसमें से उनसे 7 मैचों में जीत हासिल की और एक मैच में हार का सामना किया. चेन्नई का अगला मुकाबला बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है. यह मुकाबला राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जायेगा.