नई दिल्ली. इलाका धोनी का हो तो भला धमाका कोई और कैसे कर सकता था. लिहाजा, धोनी पहले टॉस के बॉस बने और फिर मैच के भी. पहले तो धोनी एंड कंपनी ने विराट टीम को 70 रन पर लपेटा और फिर जीत के लिए मिले 71 रन के टोटल को सिर्फ 3 विकेट खोकर समेट दिया. इस तरह चेपक पर विराट को पटकनी देते हुए धोनी की टीम ने 7 विकेट से अपनी जीत की रपट लिखाई.

CSK की 7वीं जीत

ये CSK की चेपक पर लगातार 7वीं जीत है वहीं RCB की 7वीं हार. ये IPL में भी CSK की लगातार 7वीं जीत है. इस हार के बाद RCB के IPL के ओपनिंग मैच में हारने का रिकॉर्ड भी फिलहाल उसके साथ बरकरार है.

सुरेश रैना पड़े सब पर भारी, IPL इतिहास के बने पहले ‘5 हजारी’

जीत में चमकी फिरकी

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत में उसके हर डिपार्टमेंट का अहम किरदार रहा. पहले तो स्पिनरों ने चेपक की टर्निंग पिच का भरपूर फायदा उठाया. भज्जी, ताहिर और जडेजा की पीली तिकड़ी ने RCB के बल्लेबाजों की जमकर खबर ली और उनके 10 में से 8 बल्लेबाजों को अपना निशाना बनाया. इनमें भज्जी और ताहिर के नाम 3-3 विकेट रहे जबकि जडेजा के नाम 2 विकेट. तो वहीं बल्लेबाजी में सुरेश रैना के पूरे हुए 5000 रन टीम की जीत के साथ साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बड़ी कामयाबी रही. इसके अलावा स्लो विकेट पर अंबाती रायडू के 28 रन की पारी का भी योगदान अहम रहा.

 मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि कोई भी टीम इस तरह से मैच गंवाना नहीं चाहती लेकिन टीम ने कम स्कोर के बावजूद जो जज्बा दिखाया उससे मुझे खुशी है.