भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो शनिवार से ही इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो लंबी सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद ही धोनी के भविष्‍य को लेकर फैन्‍स के बीच तरह-तरह की बातें की जाने लगी है. कुछ लोगों का कहना है कि सेल्‍फ क्‍वारेंटाइन में धोनी अपनी दाढ़ी नहीं बनवा पा रहे हैं. Also Read - जसप्रीत बुमराह ने लसिथ मलिंगा के लिए कहा कुछ ऐसा कि सुनकर गदगद हो जाएगा 'यॉर्कर किंग'

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने विश्‍व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड से मिली हार के बाद से ही कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है. वो आईपीएल 2020 से क्रिकेट की दुनिया में वापसी करना चाहते थे, लेकिन कोरोनावायरस के चलते ये टूर्नामेंट ही अबतक नहीं हो पाया है Also Read - शुरुआत में लगा कि ठीक हूं लेकिन अब असहज महसूस कर रहा हूं : आर अश्विन

.

क्रिकेट पंडित अयाज मेमन ने धोनी (MS Dhoni) की सफेद दाढ़ी वाली फोटो के साथ ट्वीट किया, ” किसी ने मुझे यह फोटो भेजा है. क्या यह वाकई में धोनी हैं या किसी ने फोटोशॉप किया है.”

धोनी (MS Dhoni) के फोटो के सामने आने के बाद ट्विटर पर भी तरह-तरह के मीम्‍स दिखने लगे हैं. किसी ने उनकी तुलना शाहिद अफरीदी से करते हुए पोस्‍ट पिक्‍चर पोस्‍ट की तो किसी ने इमरान खान के साथ उनकी तुलना की.

इस फोटो में धोनी सच में ही काफी बुजुर्ग नजर आ रहे हैं. धोनी कब क्रिकेट संन्‍यास लेकर इसे लेकर भी बीते एक साल से कयासों का बाजार गर्म है. ऐसे में ताजा फोटो के सामने आने के बाद धोनी के संन्‍यास पर चर्चा तेज हो गई है.