नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस ने अपने सभी खिलाड़ियों को चार दिन का ब्रेक दिया है ताकि वे आराम करे, अपने परिवार के साथ समय बिताएं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के अंतिम चरण के मैचों में अपना 100 प्रतिशत दें. विश्व कप भी आईपीएल के तुरंत बाद शुरू होगा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हमेशा अपने खिलाड़ियों को समझदारी से अपने वर्कलोड को समझदारी से मैनेज करने को कहा है.

मुंबई की टीम में शामिल रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह अगामी विश्व कप में भारतीय टीम से खेलेंगे. टीम के करीबी सूत्र ने कहा, “खिलाड़ी हमारी प्राथमिकता है और उन्हें एक ही हिदायत दी गई है कि जो भी करो बल्ले और गेंद से दूर रहो. उन्हें शांति से चार दिन के ब्रेक में आराम करना चाहिए.” मुंबई का अगला मैच 25 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ होगा.

कोलकाता ने कुलदीप को प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, कार्तिक ने बताई वजह

यह पूछे जाने पर कि क्या यह कदम भारतीय खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए तरोताजा रखने के लिए लिया गया है? सूत्र ने कहा, “सिर्फ रोहित, बुमराह या हार्दिक ही नहीं, हमारे पास क्विंटन डी कॉक, लसिथ मलिंगा और अन्य खिलाड़ी भी हैं, जो अपने देश के लिए विश्व कप में खेल रहे हैं. हम उनके वर्कलोड को इस तरह से मैनेज करना चाहते हैं कि जब वे विश्व कप में खेलें तो अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाएं. ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी सीधे चेन्नई गए हैं और वहां अपने परिवारों के साथ आनंद ले रहे हैं जबकि भारतीय खिलाड़ी अपने घर गए हैं.”