मुंबई: हैदराबाद की टीम के खिलाफ आईपीएल के 23वें मैच में मुंबई ने टॉस जीकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. यह मैच मुंबई के घरेलू मैदान पर खेला जा र‍हा है. दोनों टीमों के बीच इस सीजन के पहले मुकाबले में हैदराबाद मुंबई को पराजित कर चुकी है.

मुंबई की टीम में इस मुकाबले के लिए कोई बदलाव नहीं किया गया है. मुंबई के लिए वही टीम खेलेगी, जो राजस्‍थान के खिलाफ मैदान में उतरी थी.

वहीं, हैदराबाद ने इस मुकाबले के लिए टीम में तीन बदलाव किए हैं. चोट के बाद शिखर धवन की टीम में वापसी हुई है. मोहम्‍मद नबी और तेज गेंदबाज बासिल थम्‍पी को भी टीम में शामिल किया गया है. टीम से मिली जानकारी के मुताबिक भुवनेश्‍वर कुमार पीठ की चोट के चलते यह मैच नहीं खेल रहे हैं जबकि बिल स्‍टैनलेक चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. दीपक हूडा भी इस मुकाबले के लिए टीम से बाहर हैं.

दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद महत्‍वपूर्ण है क्‍योंकि दोनों को अपने पिछले मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था. हैदराबाद की टीम पांच मैचों में तीन जीत के साथ प्‍वॉइंट टेबल में चौथे स्‍थान पर है जबकि मुंबई इंडियंस को पांच मैचों में एक जीत ही मिली है और उसके 2 अंक हैं.

टीमें:
हैदराबाद: रिद्धिमन साहा, शिखर धवन, केन विलियमसन, मनीष पांडे, शकीब अल हसन, यूसुफ पठान, मोहम्‍मद नबी, राशिद खान, बासिल थम्‍पी, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल.

मुंबई: सूर्यकुमार यादव, एविन लेविस, इशान किशन, रोहित शर्मा, किरॉन पोलार्ड, कृणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, मिशेल मैक्‍लेघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्‍तफिजुर रहमान.