नई दिल्ली : मुंबई इंडियन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 46 रन से हराया. आईपीएल 2019 के 44वें मुकाबले में मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 156 रन का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में चेन्नई की टीम 109 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. मुंबई के लिए रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली. जबकि जसप्रीत बुमराह और क्रुणाल पांड्या ने शानदार बॉलिंग की. चेन्नई के लिए मुरली विजय ने 38 रन का योगदान दिया. जबकि मिचेल सेंटनर ने 2 विकेट हासिल किए.

चेन्नई की टीम मुंबई के दिए लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.4 ओवर में 109 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इस दौरान मुरली विजय ने 38 रन का योगदान दिया. उन्होंने 35 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और एक छक्का जड़ा. जबकि ड्वेन ब्रावो ने 20 रन बनाए. ब्रावो ने 2 चौके लगाकर आउट हुए. इस मुकाबले में महेन्द्र सिंह धोनी नहीं खेले. उनकी जगह सुरेश रैना ने कप्तानी की. रैना महज 2 रन बनाकर आउट हुए. अंबाती रायडू खाता तक नहीं खोल सके. इस तरह केदार जाधव 6 रन और ध्रुव शोरे 5 रन बनाकर आउट हुए. सेंटनर 22 रन बनाकर आउट हुए.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई इंडियन्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 155 रन बनाए. इस दौरान रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली. उन्होंने 48 गेंदों का सामना करते हुए 67 रन बनाए. रोहित ने इस पारी में 6 चौके और 3 छक्के भी लगाए. जबकि हार्दिक पांड्या 23 रन बनाकर नाबाद रहे. पांड्या ने एक चौका और एक छक्का लगाया. वहीं क्रुणाल महज एक रन बनाकर पवेलियन चलते बने. इविन लुइस ने 32 रन और क्विटंन डीकॉक ने 15 रन का योगदान दिया.

BCCI ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मिचेल सेंटनर ने अच्छी बॉलिंग की. सेंटनर ने 4 ओवर में महज 13 रन देकर 2 विकेट झटके. जबकि इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 37 रन देकर एक विकेट लिया. दीपक चाहर ने 4 ओवर में 46 रन देकर एक विकेट लिया. हरभजन सिंह और ड्वेन ब्रावो को एक भी सफलता हाथ नहीं लगी.