नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मुकाबले में टीम इंडिया पहले बैटिंग करने उतरी. इस दौरान टीम की काफी खराब शुरुआत रही. टीम के ओपनर खिलाड़ी मुरली विजय और लोकेश राहुल बिना किसी विशेष योगदान के आउट होकर पवेलियन लौट गए. इन दोनों खिलाड़ियों को जेम्स एंडरसन ने अपना शिकार बनाया. एंडरसन की खतरनाक गेंदों को मुरली और लोकेश समझ नहीं पाए और आउट होकर पवेलियन लौट गए.

दरअसल टीम के लिए राहुल और मुरली ओपनिंग करने आए. इस दौरान पहला ओवर जेम्स एंडरसन करने आए. एंडरसन के पहले ओवर की 5वीं गेंद को मुरली समझ नहीं पाए और बोल्ड हो गए. असल में वो गेंद को खेलने के लिए थोड़ा आगे बढ़े और स्विंग करती हुई गेंद सीधा स्टम्प्स में जा लगी. गुड लेंथ की यह गेंद काफी अच्छी थी. मुरली के लिए दुखद यह रहा कि वो खाता भी नहीं खोल पाए थे.

INDvsENG: कोहली ने धवन को नहीं दी प्लेइंग इलेवन में जगह, ये है बड़ी वजह

देखें वीडियो :

मुरली विजय के आउट होने के बाद टीम इंडिया का दूसरा विकेट लोकेश राहुल के रूप में गिरा. राहुल 7वें ओवर की पहली गेंद पर चलते बने. एंडरसन की पहली गेंद पर राहुल बल्ला नहीं संभाल पाये और गेंद हल्का सा बल्ले को छूते हुए विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के दस्तानों में समा गयी. राहुल 8 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए. उन्होंने 2 चौकों की मदद से यह रन बनाए. 

LIVE INDvENG: बारिश की वजह से खेल बाधित, टीम इंडिया का स्कोर – 11/2

देखें वीडियो :

बता दें कि लंदन में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मुकाबला बारिश की वजह से बाधित हो गया है. टीम इंडिया ने 6.3 ओवर में 2 विकेट खकोर 11 रन बनाए हैं. इस दौरान राहुल 8 रन बनाकर आउट हुए. वहीं फिलहाल चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली 1-1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं इंग्लैंड की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए एंडरसन ने अब तक 3.3 ओवर में 2 विकेट झटके. साथ ही 2 मेडन ओवर भी निकाले. इसके अलाव स्टुअर्ट ब्रॉड ने 3 ओवर में 5 रन दिए और एक मेडन ओवर निकाला.