नई दिल्ली : पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले में भारतीय पारी खराब शुरुआत के संभल नहीं पायी. टीम ने शुरुआत 4 विेकेट काफी जल्दी खो दिए. दो ओपनर खिलाड़ियों के साथ कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे भी आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं. टीम का चौथा मुरली विजय के रूप में गिरा. बतौर ओपनर विजय मह 20 रन बनाकर आउट हुए. विजय को स्पिन गेंदबाज नाथन लायन ने पवेलियन भेजा. लायन के इस विकेट की काफी तारीफ की गई.

दरअसल पर्थ टेस्ट के चौथे ने विजय और राहुल दूसरी पारी में ओपनिंग के लिए आए. इस दौरान राहुल बिना खाता खोले आउट हुए. जब कि विजय ने 20 रन का योगदान दिया. उन्होंने कोहली के साथ मिलकर कुछ रनों की साझेदारी निभाई. इसके बाद लायन ने आउट कर दिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से 22वां ओवर लायन कर रहे थे. इस ओवर की पांचवीं गेंद को विजय थोड़ा आगे बढ़कर खेलना चाहते थे. लेकिन गेंद उनके बल्ले को छूती हुई स्टम्प्स में जा टकरायी. इस तरह वो आउट हो गए.

VIDEO: मैदान पर टिम पेन से भिड़े विराट कोहली, अंपायर ने दी चेतावनी

देखें वीडियो :

VIDEO: बुमराह ने कमिंस को पहले दी चेतावनी फिर किया OUT, देखें कैसे गेंद ने उड़ाए स्टम्प्स

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ टेस्ट की पहली पारी में ऑल आउट होने तक 326 रन और दूसरी पारी में 243 रन बनाए. इसके जवाब में भारत ने पहली पारी में 283 रन बनाए. जब कि अब वह दूसरी पारी खेल रहा है. भारत के लिए इस मुकाबले में वापसी करना बेहद मुश्किल होगा. टीम को जीत हासिल करने के लिए कम से कम दो बड़ी साझेदारियों की जरूरत होगी. जब कि मैच ड्रॉ के लिए आखिरी दिन तक विकेट बचाकर रखने होंगे.