नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया मैच के चौथे दिन अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी. इस दौरान ओपनर खिलाड़ी मुरली विजय बिना खाता खोले आउट हुए. उन्हें एंडरसन ने आउट किया. एंडरसन की गेंद इतनी अच्छी की मुरली उसे समझ ही नहीं पाए और विकेट गंवा बैठे. वहीं मुरली पहली पारी में भी शून्य पर आउट हो गए थे. अहम बात यह है कि पहली पारी में भी विजय को एंडरसन ने ही आउट किया था.

दरअसल मैच के चौथे दिन इंग्लैंड ने 7 विकेट खोकर 396 रन पर पारी घोषित कर दी. इसके बाद भारतीय टीम दूसरी पारी खेलने उतरी. इस दौरान मुरली विजय और लोकेश राहुल ओपनिंग करने आए. वहीं इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने पहला ओवर फेंका, जो कि मेडन रहा. इसके बाद वो तीसरा ओवर फेंकने आए. इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर उन्होंने मुरली को पवेलियन भेज दिया. तीसरे ओवर की इस गेंद पर इनसाइड एज़ लगा इससे गेंद सीधा विकेटकीपर के दस्तानों में जा पहुंची.

INDvENG: जेम्स एंडरसन के नाम हुआ लॉर्ड्स मैदान, मुरलीधरन के स्पेशल क्लब में हुए शामिल

देखें वीडियो :

10 साल बाद यह काम कर एशिया कप से पहले रीफ्रेस हो रहे हैं धोनी!

अहम बात यह है कि एंडरसन का यह 550वां टेस्ट विकेट था. इसके साथ ही उन्होंने एक और बेहतरीन रिकॉर्ड दर्ज किया. असल में उन्होंने किसी एक मैदान पर 100 विकेट पूरे किया. लॉर्ड्स में एंडरसन ने मुरली को आउट कर यहां अपने 100 विकेट भी पूरे किए.