दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन इस समय देश के मजांसी सुपर लीग टी-20 (MSL) टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. स्टेन इस लीग में केपटाउन ब्लिट्ज की ओर से खेल रहे हैं. Also Read - South Africa vs Sri Lanka: लुंगी एंगिडी ने दिलाई 10 विकेट से बड़ी जीत, श्रीलंका 0-2 से हुआ क्‍लीन स्‍वीप

Also Read - RCB का लगा झटका, Dale Steyn ने IPL 2021 में खेलने से किया इंकार, बताई ये वजह

Hamilton Test, NZvENG: जो रूट का दोहरा शतक, इंग्लैंड को 101 रन की बढ़त Also Read - ICC Men's T20I Team of the Decade: महेंद्र सिंह धोनी बने कप्तान, विराट कोहली सहित ये 2 भारतीय भी शामिल

रविवार को खेले गए मुकाबले में स्टेन की टीम ने हेनरिक क्लासें की अगुअवाई वाली तश्वाने स्पार्टंस को 15 रन से पराजित कर दिया. इस मुकाबले में ब्लिट्ज टीम की जीत में जिस खिलाड़ी ने अहम भूमिका निभाई वो थे स्टेन.

गेल को पछाड़ जो रूट ने न्यूजीलैंड में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते टेस्ट कप्तान बने

स्टेन ने अपने चार ओवर के कोटे में महज 10 रन खर्च करते हुए 3 विकेट लिए जिसमें खतरनाक एबी डीविलियर्स का विकेट भी शामिल था. स्टेन की इस धारदार गेंदबाजी को देख फैंस भी खुद को नहीं रोक और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस चहेते गेंदबाज को जमकर प्रशंसा की.

स्टेन की गेंद पर उन्हीं के हाथों कैच आउट होने वाले डीविलयर्स ने 26 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली जिसमें 1 चौका और 2 छक्के शामिल थे. टी20 में ये पहला मौका है जब डीविलियर्स को स्टेन ने आउट किया है.