क्रिकेट जगत के बादशाह विराट कोहली (Virat Kohli) से खिलाफ गेंदबाजी करने से लगभग सभी गेंदबाज कतराते हैं लेकिन पाकिस्तान का एक ऐसा भी तेज गेंदबाज है जो इस दिग्गज बल्लेबाज ने नहीं डरता- नसीम शाह (Naseem Shah)। Also Read - मयंक के VIDEO पर विराट ने किया ट्रोल, लिखा- लॉकडाउन असहनीय सीमा तक पहुंच गया क्‍या ?

16 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया जैसे बड़ी टीम के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने वाले शाह ने पाक पैशन को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो विराट का सम्मान करते हैं लेकिन उनसे डरते नहीं। Also Read - Happy Birthday PV Sindhu: विज्ञापन से कमाई में धोनी को भी पछाड़ चुकी हैं सिंधु, ये है संपत्ति का ब्‍यौरा

पाक गेंदबाज ने कहा, “मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन उनसे डरता नहीं हूं। सर्वश्रेष्ठ को गेंदबाजी करना हमेशा ही चुनौती होती है लेकिन वहीं पर आपको अपने खेल का स्तर बढ़ाना होता है।” Also Read - Pakistan Coronavirus latest Update: पाकिस्तान में कोरोनावायरस के 3,387 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 2 लाख 25 हजार से अधिक

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अपनी डेब्यू सीरीज खेल रहे इस दौरान अपनी मां के निधन के दुख से भी उबर रहे थे। हालांकि उन्होंने इसे अपने प्रदर्शन पर हावी नहीं होने दिया और शानदार गेंदबाजी कर समीक्षकों और फैंस दोनों को प्रभावित किया।

इस युवा खिलाड़ी ने कहा, “क्रिकेट के अंदर और बाहर, दोनों मामलों में ये मेरे लिए मुश्किल समय था। मुझे सोने में मुश्किल हो रही थी और मुझे नींद की दवा लेनी पड़ी। मेरा मां का सपना था कि मैं पाकिस्तान के लिए खेलूं, लेकिन वो इसे देख नहीं पाईं, जो कि दुखद था।”

शाह ने अपने टेस्ट करियर में अब तक खेले चार मैचों में कुल 13 विकेट लिए हैं।