नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और क्रिकेट कमेंटेटर नासिर हुसैन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. वजह है सोशल मीडिया पर तेजी से वायल हो रही उनकी एक तस्वीर. इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर के नासिर हुसैन की इस तस्वीर को अपने ऑफिशिएल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इस तस्वीर में नासिर हुसैन सिर्फ एक तौलिया पहनकर सड़क पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, ये तस्वीर नई है या पुरानी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

तस्वीर को शेयर करते हुए बटलर ने लिखा – क्या कोई इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को पहचानता है? इस पोस्ट में बटलर ने इयान वार्ड और डेविड लॉयड को भी टैग किया है.

बटलर के नासिर हुसैन की इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद फैन्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस नासिर हुसैन की इस तस्वीर पर मजाकिया कमेंट भी कर रहे हैं. टि्वटर पर बहुत सारे यूजर्स ने नासिर हुसैन को रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन तक समझ लिया है.

बता दें कि भारतीय मूल के क्रिकेटर नासिर हुसैन का जन्म चेन्नई में हुआ. नासिर हुसैन ने इंग्लैंड की ओर से 96 टेस्ट खेले और 5764 रन बनाए हैं, वहीं 88 वनडे मैचों में उनके नाम 2332 रन दर्ज हैं. नासिर हुसैन ने 1999 से 2003 के बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कप्तानी की. दाएं हाथ के दमदार इस बल्लेबाज का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी नासिर अब बतौर क्रिकेट कमेंटेटर इस खेल से जुड़े हैं.