शिव थापा (63 किग्रा) और सचिन सिवाच (57 किग्रा) ने चतुर्थ एलीट पुरुष राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर गए हैं.

Vijay Hazare: दिनेश कार्तिक की कप्‍तानी वाली तमिलनाडु ने दर्ज की लगातार 7वीं जीत

इंडिया ओपन के रजत पदक विजेता रेलवे के सचिन ने पंजाब के सागर चंद को 5-0 से हराया जबकि असम के शिव ने पिछले साल के रजत पदक विजेता अभिषेक यादव की चुनौती को खत्म किया.

फाइनल में शिव का सामना सेना के आकाश से होगा. आकाश ने दूसरे सेमीफाइनल में अंकुश दाहिया को करीबी मुकाबले में 3-2 से मात दी.

दिन के अन्य सेमीफाइनल मुकाबलों में राष्ट्रमंडल खेलों के रजत पदक विजेता मोहम्मद हस्समुद्दीन ने बैंटमवेट वर्ग में राजस्थान के रोशन सैन को 5-0 से हराया.

रेलवे के रोहित टोकस (75 किग्रा) को ऑल इंडिया पुलिस के रोहित चुनौती नहीं दे सके. टोकस ने यह मुकाबला 5-0 से जीता. फाइनल में उनका सामना हरियाणा के अंकित खटाना से होगा. अंकित ने चंडीगढ़ के पंकज चौहान को 5-0 से हराया.

कीवी ऑलराउंडर बोले- रोहित का बतौर सलामी बल्‍लेबाज टेस्‍ट डेब्‍यू ठीक ठाक था

रेलवे के नमन तंवर (91 किग्रा) का शानदार प्रदर्शन जारी है जिन्होंने उत्तराखंड के कपिल पोखरियाल को 5-0 से शिकस्त दी. फाइनल में उनका सामना सुमित सांगवान से होगा. इंडिया ओपन के फाइनल में भी इन दोनों खिलाड़ियों का सामना हुआ था जिसे तंवर ने जीता था.

सेना के मुक्केबाज पी एल प्रसाद (52 किग्रा) ने पंजाब के स्पर्श कुमार के खिलाफ 5-0 की आसान जीत दर्ज की. गुजरात के जयेश देसाई (69 किग्रा) ने अखिल भारतीय पुलिस के प्रमोद कुमार को नजदीकी मुकाबले में 3-2 से हराया.