मौजूदा चैंपियन दलविंदर सिंह ने फेनेस्टा ओपन नेशनल हार्ड कोर्ट टेनिस टूर्नामेंट के पुरूष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है जबकि चार बार की पूर्व चैंपियन और चौथी सीड प्रेरणा भांबरी भी श्रेया तातवार्थी को 6-2, 7-5 से हराकर महिला वर्ग के अंतिम-4 में पहुंचने में सफल रहीं.

डीडीसीए ने बीसीसीआई एजीएम में अध्यक्ष रजत शर्मा को बनाया अपना प्रतिनिधि

नई दिल्ली के आरके खन्ना टेनिस स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए पुरुषों के एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में टूर्नामेंट के छठी वरीयता प्राप्त दलविंदर ने इशाक इकबाल को 7-6, 7- 5 से हराया.

अब उनका सामना निक्की पूनाचा से होगा जिन्होंने प्रज्वल देव को मात दी. दूसरे सेमीफाइनल में आर्यन गोविस का सामना कुणाल आनंद से होगा. चौथी वरीयता प्राप्त कुणाल आनंद ने नितिन कुमार सिन्हा को 6-3, 7-6(5) से शिकस्त दी.

महिला एकल में सौजन्या बाविसेती ने साल्सा अहिर को 6-2, 6-2 से मात दी. वहीं जगमीत ने दूसरी सीड भुवाना कल्वा को 6-4, 6 -2 से हराकर बड़ा उलटफेर किया. तीसरी वरीयता प्राप्त वैदेही चौधरी ने स्रव्या शिवानी को 6-1,6-1 से मात दी.

कोहली, बुमराह आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार, रोहित हैं इस पायदान पर

जीत के बाद सौजन्या ने कहा, ‘ क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतकर मैं बहुत खुश हूं. इस मौसम में खेलना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. मैं सेमीफाइनल खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं.’