न्यूजीलैंड में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने नया दोस्त बना लिया है। जी हां, कोहली ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट तक फैंस के साथ ये खबर शेयर की। Also Read - विराट कोहली, सुरेश रैना समेत कई भारतीय खिलाड़ियों ने मोमबत्ती और दीपक जलाकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाई

कोहली ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ एक मजाकिया तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- नया पोस्ट और सुंदर दोस्त। जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। Also Read - भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कहा- शतरंज ने मुझे संयम बरतना सिखाया

भारत और न्यूजीलैंड इलेवन के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच रविवार को बिना किसी परिणाम के ड्रॉ रहा। मैच के ड्रॉ होने के बाद अब दोनों ही टीमें 21 फरवरी से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियां करेंगी। दोनों टीमें इस सीरीज जीतने के लिए खूब पसीना बहा रही हैं।

अभ्यास मैच ड्रॉ होने के बाद भारत के लिए अच्छी बात यह रही कि सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी फॉर्म में वापसी करते हुए 81 रन बनाए। उनके अलावा रिषभ पंत ने 70 रनों का योगदान दिया।

पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने के लिए उत्साहित हैं डेल स्टेन; इस्लामाबाद यूनाइटेड का बनेंगे हिस्सा

पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से विफल रहे थे। टीम ने 263 रन बनाए थे, लेकिन इसमें हनुमा विहारी के 101 और चेतेश्वर पुजारा के 93 रनों का अहम योगदान रहा था। भारतीय गेंदबाजों ने भी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड एकादश को 235 रनों पर ही ढेर कर दिया था।