देश की राजधानी दिल्‍ली इस वक्‍त बेहद खतरनाक स्‍तर पर पहुंच चुके प्रदूषण के साए में है. भारी प्रदूषण के बीच बांग्‍लादेश की टीम को तीन नवंबर को भारत के खिलाफ सीरीज का पहला टी20 मुकाबला खेलना है. मेहमान टीम के कप्‍तान का मानना है कि हमने इस माहौल में खुद को ढाल लिया है.

पढ़ें:- शाकिब के समर्थन में आया साथी खिलाड़ी, कहा- गलती की है, अपराध नहीं

महमुदूल्लाह ने कहा, “हमने राजधानी में प्रदूषण को लेकर बातचीत की है, लेकिन यह हमारे हाथ में नहीं है. हमारे लिए यह जरूरी है कि हम मैच पर फोकस करें और हमारा ध्यान पूरी तरह से मैच पर ही है.”

महमूदुल्लाह ने कहा, “टीम तीन दिन से दिल्‍ली में अभ्यास कर रही है और अब खिलाड़ी पूरी तरह से परिस्थितियों के अनुसार खुद को ढाल चुके है. हमारी टीम जब दिल्‍ली पहुंची थी तो थोड़ी कठिनाई हुई थी, लेकिन अब हालात पहले से बेहतर हैं.”

पढ़ें:- IND vs BAN, 1st T20I: विराट की गैरमौजूदगी में ऐसा हो सकता है भारत का प्‍लेइंग इलेवन

मेहमान टीम के खिलाड़ी अरुण जेटली स्‍टेडियम में प्रदूषण से बचने के लिए मास्‍क लगाकर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. एक दिन पहले ही टीम के कोच ने कहा था कि हम किसी से शिकायत नहीं कर रहे हैं लेकिन यहां परिस्थितियां खेलने लायक नहीं हैं.

उधर, भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्‍तान रोहित शर्मा ने कह चुके हैं कि हम पहले भी इन परिस्थितियों में दो साल पहले मैच खेल चुके हैं. इस मैच में टीम को ज्‍यादा परेशानी नहीं होगी.