नई दिल्ली : भारत के साथ खेले जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए कप्तान केन विलियम्सन की न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में वापसी हुई है. विलियम्सन के अलावा दो नए चेहेरों को भी टीम में मौका दिया गया है. आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, विलियम्सन श्रीलंका के साथ हुए एकमात्र टी-20 मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे. उनके अलावा डग ब्रैसवेल भी टीम में बरकरार हैं जबकि हेनरी निकोलस को टीम में जगह नहीं मिली है.

प्रमुख चयनकर्ता गेविस लार्सन ने जिन दो नए चेहरो को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया है उनमें हरफनमौला खिलाड़ी डैरील मिशेल और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर शामिल हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड की घरेलू टी-20 लीग सुपर स्मैश में अच्छे प्रदर्शन के चलते राष्ट्रीय टीम में चुना गया है.

टीम इंडिया को इस तकनीक ने सिखाया हवा में उड़कर कैच पकड़ना

चयनकर्ताओं ने टिकनर को लॉकी फर्ग्यूसन के स्थान पर आखिरी मैच के लिए टीम में शामिल किया है क्योंकि फर्ग्यूसन को पहले दो मैचों के लिए ही चुना गया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच छह फरवरी को वेलिंग्टन में खेला जाएगा.

INDvsNZ: भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम : केन विलियम्सन (कप्तान), डग ब्रैसवेल, कोलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फग्र्यूसन (पहले और दूसरे मैच के लिए), मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगेलीन, डैरील मिशेल, कोलिन मुनरो, मिशेल सेंटनर, टिम सिफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढी, टिम साउदी, रॉस टेलर, ब्लेयर टिकनर.