मैन ऑफ द मैच मिशेल सैंटनर (Mitchell Santner) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से मेजबान न्यूजीलैंड (New Zealand) ने वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड (England) को 21 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली।

न्यूजीलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 176 रन का स्कोर बनाया और फिर इंग्लैंड को 19.5 ओवर में 155 रन पर रोक दिया। इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने 39, क्रिस जॉर्डन ने 36 और कप्तान इयोन मोर्गन ने 32 रनों का योगदान दिया।

मेजबान न्यूजीलैंड की ओर से सैंटनर के तीन विकेटों के अलावा कप्तान टिम साउदी, लोकी फर्ग्यूसन और ईश सोढ़ी ने दो-दो जबकि डेरेल मिशेल ने एक विकेट हासिल किया।

टी20 विश्व कप से पहले सभी विभाग मजबूत करना चाहती है टीम इंडिया : रोहित शर्मा

इससे पहले, न्यूजीलैंड ने जेम्स नीशम और मार्टिन गुप्टिल के तेज तर्रार पारियों की मदद से आठ विकेट पर 178 रन का मजबूत स्कोर बनाया। नीशम ने 22 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 42 जबकि गुप्टिल ने 28 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के के सहारे 41 रनों का योगदान दिया। उनके अलावा कॉलिन डी ग्रैंडहोम और रॉस टेलर ने 28-28 रनों का योगदान दिया।

इंग्लैंड की ओर से क्रिस जॉर्डन ने तीन, सैम कुरेन ने दो और शाकिब महमूद, आदिल राशिद तथा लेविस ग्रेगोरी ने एक-एक विकेट चटकाए।