India vs New Zealand, 2nd Test: मुंबई टेस्ट 62 रन पर ऑलआउट हुई न्यूजीलैंड टीम ने दर्ज किया शर्मनाक रिकॉर्ड

रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ने मिलकर कीवी टीम के मध्य और निचले क्रम को 28.1 ओवर में 62 रन के स्कोर पर समेट दिया।

Advertisement

भारत के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium, Mumbai) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में 62 रन के स्कोर पर ऑलआउट होने वाले न्यूजीलैंड टीम ने भारतीय जमीन पर किसी भी टीम द्वारा बनाया अब तक का सबसे कम स्कोर दर्ज किया है।

Advertising
Advertising

62 रन का स्कोर ना केवल भारतीय टीम के खिलाफ किसी टीम द्वारा बनाया सबसे कम स्कोर है, बल्कि ये भारत में खेले गए किसी भी टेस्ट में किसी भी टीम का बनाया सबसे कम स्कोर है। साथ ही ये वानखेड़े स्टेडियम पर भी किसी टीम का बनाया सबसे कम टेस्ट स्कोर है।

एजाज पटेल के रिकॉर्ड तोड़ दस विकेट हॉल की बदौलत टीम इंडिया को 325 रन पर ऑलआउट करने के बाद मैदान पर उतरी मेहमान टीम की बल्लेबाज में शुरुआती ओवर से ही कोई धार नहीं नजर आए।

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मज सिराज ने तीन विकेट लेकर कीवी टीम के शीर्ष क्रम को पवेलियन भेजा। जिसके बाद स्पिन गेंदबाजों ने गेंदबाजी अटैक का जिम्मा संभाला।

Advertisement

रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ने मिलकर कीवी टीम के मध्य और निचले क्रम को 28.1 ओवर में 62 रन के स्कोर पर समेट दिया। अश्विन ने भारतीय टीम की ओर से सर्वाधिक चार विकेट लिए। वहीं अक्षर के नाम तीन सफलताएं रही।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 4, 2021 4:08 PM IST

Updated Date:December 4, 2021 4:08 PM IST

Topics