नेपियर: न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियम्सन को 21 नवंबर से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज तक फिट हो जाने की उम्मीद है. विलियम्सन अभी कूल्हे की चोट से उबर रहे हैं. विलियम्सन चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं और उनकी जगह टिम साउदी न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

केन विलियम्सन

विलियम्सन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, “वास्तव में, कूल्हे में चोट है. यह ठीक हो रहा है जोकि अच्छा है.” उन्होंने कहा, “कूल्हे की चोट से उबरने के लिए पिछले कुछ महीनों में बहुत कुछ किया. मैंने हाल में नॉर्दन डिस्ट्रिक के लिए कैंटरबरी के खिलाफ हुए चार दिवसीय मैच में भी हिस्सा लिया है. इस सीरीज में और पहले टेस्ट में अभी थोड़ा गैप है, इसलिए मैं ट्रेनिंग कर रहा हूं.” न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम इस समय पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है. इसके बाद दोनों टीमें 21 से 25 नवंबर तक बे ओपल में पहला टेस्ट मैच खेलेगी. दूसरा टेस्ट 29 नवंबर से तीन दिसंबर तक सेडन पार्क में खेला जाएगा.

NZ/ENG : तीसरे T20 मैच में पूर्व पोर्न स्टार ने निभाई चौथे अंपायर की भूमिका

इसी बीच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड पुरुष क्रिकेट टीमों के बीच पांच नवंबर को खेले गए तीसरे टी-20 मैच में गार्थ स्टीराट अंपायरों की टीम का हिस्सा थे.  मैच में चौथे अंपायर की भूमिका निभाने वाले 51 वर्षिय स्टीराट पूर्व में पोर्न स्टार रह चुके हैं. ब्रिटिश टेबलॉयड द सन के मुताबिक, स्टीराट एक मैग्जीन के लिए काम कर चुके हैं.  खबर के मुताबिक उन्होंने पोर्न स्टार के तौर पर स्टीव पारनेल नाम से काम किया था.  न्यूजीलैंड के खिलाड़ी स्टीराट के बारे में जानते हैं और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को इस बात की जानकारी दी.

ECB ने कहा-अगर ऐसा हुआ तो ICC World Test Championship का फाइनल भी बेनूर हो जाएगा

स्टीराट न्यूजीलैंड पेशेवर गोल्फर्स संघ के मुख्य कार्यकारी भी रह चुके हैं.  10 साल पहले जब उनकी गुप्त पहचान का खुलासा हुआ तो उन्हें पद से हटा दिया गया था. उसके बाद उन्होंने क्रिकेट में अंपायर के तौर पर सफल करियर बनाया और कई महिला अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग की.