तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) और ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin de Grandhomme) के इंजरी की वजह से हैमिल्टन टेस्ट से बाहर होने के बाद दूसरे मैच के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन पहले ही अनिश्चित थी। वहीं अब जोस बटलर (Jos Buttler) के चोटिल होने के बाद मेहमान टीम इंग्लैंड भी प्लेइंग इलेवन तय करने की स्थिति में नहीं है।Also Read - टी20 विश्व कप में इंग्लैंड को आईपीएल खेलने का फायदा मिलेगा: टाइमल मिल्स

Also Read - बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर की गैरमौजूदगी से कमजोर नहीं हुई है इंग्लैंड की टीम: जॉस बटलर

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने शुक्रवार को होने वाले मैच से पहले दिए बयान में कहा, “हमें उसकी हालत के बारे में आज और कल ज्यादा जानकारी इकट्ठा करनी होगी।” बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से परेशान हैं। Also Read - IPL 2021: Rajasthan Royals के लिए नहीं खेलेगी इंग्लैंड की 'तिकड़ी', Kumar Sangakkara को सताने लगी चिंता

वैसे तो बटलर की जगह लेने ओली पोप (Ollie Pope) को पहला उम्मीदवार माना जा रहा है लेकिन टीम के पास और भी कई विकल्प हैं। हालांकि इंग्लैंड किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी, ये बात पिच देखने का बाद ही साफ हो पाएगी।

न्यूजीलैंड दौरा बीच में छोड़ स्वदेश लौटे इंग्लैड के कोच क्रिस सिल्वरवुड

वहीं मेजबान टीम की बात करें तो कीवी टीम ने बोल्ट और ग्रैंडहोम की जगह लोकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) और डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) को स्क्वाड में शामिल किया है लेकिन हैमिल्टन टेस्ट के लिए वो कौन से 11 खिलाड़ी चुनेंगे ये अभी तय नहीं है।

बोल्ट की जगह फर्ग्यूसन या फिर मैट हैनरी (Matt Henry) को दी जा सकती है, जबकि ग्रैंडहोम की जगह 28 साल के डेरिल का टेस्ट डेब्यू करना निश्चित है।