न्यूजीलैंड के प्रमुख तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) और ऑलराउंडर खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin de Grandhomme) इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इन चोटिल खिलाड़ियों की जगह तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) और ऑलराउंडर डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) को स्क्वाड में शामिल किया गया है।

बे ओवल में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान बोल्ट और ग्रैंडहोम दोनों ही खिलाड़ियों को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। जिस वजह से बोल्ट ने मैच के आखिरी दिन केवल एक ही ओवर गेंदबाजी की थी और फिर मैदान से बाहर चले गए थे।

ब्लैककैप्स की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान के मुताबिक, “एमआरआई स्कैन से स्पष्ट हुआ कि बोल्ट से दाएं हाथ की ओर की पसलियों में खिंचाव है लेकिन हड्डियों में किसी तरह का तनाव नहीं है। कॉलिन डी ग्रैंडेहोम की बाईं पसलियों में तनाव है, जो कि उसे इंग्लैंड के खिलाफ बे ओवल में दूसरी पारी के दौरान फील्डिंग करते हुए हुआ।”

पांचवीं पुण्यतिथि पर स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर ने फिलिप ह्यूज को किया याद

मेजबान टीम ने पहले टेस्ट में एक पारी और 65 रनों से शानदार जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। अब सीरीज का दूसरा मैच 29 नवंबर को हैमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड का टेस्ट स्क्वाड: टॉम लेथम, जीत रावल, केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, नील वैगनर, टॉम ब्लंडेल, मैट हेनरी, लोकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिशेल, टॉड एस्टल।