भारतीय टीम ने ऑकलैंड में खेले जा रहे दूसरे टी20 में पहले मैच से बेहतर गेंदबाजी और फील्डिंग प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 132/5 के स्कोर पर रोका। रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की, हालांकि शार्दुल ठाकुर भारत की ओर से सबसे मंहगे गेंदबाज साबित हुए, जिसके लिए फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

मैच में भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे जडेजा ने 4 ओवर में मात्र 18 रन देकर दो विकेट लिए। बुमराह ने भी 5.25 की इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 21 रन देकर आखिरी ओवर में एक विकेट मिल गया।

IND vs NZ: रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी, भारत को मिला 133 रन का लक्ष्‍य

वहीं शार्दुल, जिनसे कप्तान विराट कोहली ने पूरे चार ओवर भी नहीं करवाए, उन्होंने 2 ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया। ठाकुर की इकोनॉमी भारतीय गेंदबाजों में सबसे ज्यादा 10.50 की रही। जाहिर है फैंस ने उन पर जरा भी रहम नहीं दिखाया।

फैंस ने सवाल उठाए कि नवदीप सैनी की बजाय शार्दुल को मौके क्यों दिए जा रहे हैं। वहीं कई फैंस ने कहा कि शार्दुल भारत नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के लिए खेल रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “शार्दुल ठाकुर के बाद जसप्रीत बुमराह से गेंदबाजी कराना ऐसा है, जैसे पापा के मारने के बाद मम्मी का मिठाई खिलाना।”

\