नई दिल्ली : पहले टी-20 मैच में भारत के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि यह टीम का सभी विभागों में अब तक का बेहतरीन प्रदर्शन है. न्यूजीलैंड ने बुधवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 80 रनों से करारी शिकस्त दी. यह टी-20 में भारत की अब तक की सबसे बड़ी हार है.

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, “टीम का सभी क्षेत्रों में यह शानदार प्रदर्शन है. यह पूरी तरह से वह प्रदर्शन है जिसकी तलाश आपको हमेशा रहती है. उपरी क्रम ने शानदार बल्लेबाजी की और साझेदारियां निभाई. टिम सेइफर्ट और मुनरो ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. इसके अलावा गेंदबाजों का भी प्रदर्शन लाजवाब रहा.”

वेलिंग्टन में मिली सबसे बड़ी हार, धोनी के खेल ने ‘बिगाड़ा’ टीम इंडिया का ‘गणित’

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 219 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर भारतीय टीम को 19.2 ओवरों में 139 रनों पर ढेर कर दिया. कीवी कप्तान ने कहा, “हमारे पास बोर्ड पर अच्छे खासे रन थे लेकिन हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग भी उम्दा रही. महिलाओं का मैच भी काफी अच्छा रहा. उम्मीद है कि खिलाड़ी अगले मैच में भी इस प्रदर्शन को जारी रखेंगे और हम वहां भी जीत दर्ज करने में सफल होंगे.”