ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए निक किर्गियोस

निक किर्गियोस ने अभी भी ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने की योजना बनाई है, जो 17 जनवरी से मेलबर्न में शुरू होगा।

Published: January 11, 2022 6:34 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए निक किर्गियोस
निक किर्गियोस (AFP)

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) के कोरोना संक्रमित होने के बाद सिडनी टेनिस क्लासिक से नाम वापस ले लिया है, जिससे संदेह है कि वो आगामी ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2022) में खेलने के लिए तैयार होंगे या नहीं।

Also Read:

किर्गियोस ने सोमवार को दुनिया के 36वें नंबर के इतालवी फैबियो फोगनिनी के खिलाफ मैच से कुछ घंटे पहले नाम वापस ले लिया। हालांकि वो अभी भी ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने की योजना बनाई है, जो 17 जनवरी से मेलबर्न में शुरू होगा।

किर्गियोस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, “मैं हर किसी के साथ पारदर्शी रहना चाहता हूं, मेरे सिडनी से बाहर निकलने का कारण ये है कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।”

उन्होंने कहा, “मैं इस समय बिना किसी लक्षण के स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं और जहां भी आप सुरक्षित रह सकते हैं। मैं आप सभी को ऑस्ट्रेलियन ओपन में देखूंगा।”

26 साल के ऑस्ट्रेलियाई को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है, बावजूद इसके कि उनकी विश्व रैंकिंग 114 नंबर पर खिसक गई है। घुटने की चोट की वजह से वो सितंबर के आखिर में हुए लेवर कप के बाद से एक भी मैच नहीं खेले हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 6:34 PM IST