नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान एक फ्लड लाइट के शॉर्ट सर्किट के कारण बंद होने से 12 मिनट तक खेल रोकना पड़ा. केकेआर के बल्लेबाज नितीश राणा ने अपने आउट होने के लिए बत्ती गुल होने को जिम्मेदार ठहराया. यह घटना सात बजकर 18 मिनट पर हुई जब सनराइजर्स के राशिद खान 16वें ओवर की तीसरी गेंद फेंकने की तैयारी कर रहे थे. राणा तब 68 रन बनाकर खेल रहे थे.

राणा ने केकेआर की छह विकेट की जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘‘मुझे पता ही नहीं चला कि ऐसा हुआ है. अचानक मेरी रणनीति में बाधा आ गई. जब मैं ड्रेसिंग रूम में आया तो मैंने लय गंवा दी. माहौल भी थोड़ा सहज हो गया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ब्रेक के कारण मैं रक्षात्मक हो गया. अगर ब्रेक नहीं होता तो मैं मैच को खत्म कर सकता था.’’

IPL 2019 MIvsDC: दिल्ली ने 214 रन का बड़ा लक्ष्य, ऋषभ ने बॉलर्स को छुड़ाया पसीना

सुनील नारायण की अंगुली में चोट के कारण राणा को क्रिस लिन के साथ पारी का आगाज करने भेजा गया था. उन्होंने केकेआर को मैच में बनाए रखा लेकिन राशिद ने ब्रेक के बाद पहली गेंद पर ही उन्हें पगबाधा कर दिया.

IPL 2019: वॉर्नर ने तूफानी अर्धशतक से तोड़ा रिकॉर्ड, गौतम गंभीर को छोड़ा पीछे

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले मैच में हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 181 रन बनाए. इसके जवाब में उतरी कोलकाता की टीम ने 4 विकेट खोकर मैच जीत लिया. कोलकाता के लिए नीतीश राणा ने 47 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 68 रन बनाए. जबकि रोबिन उथप्पा ने 35 रन का योगदान दिया. आंद्रे रसेल ने गेम खत्म करते हुए 19 गेंदों में 49 रन बनाए. उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के भी जड़े.