नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा का कहना है कि वह पूरे सीजन लागातार अच्छी बल्लेबाजी करना चाहते हैं. राणा ने बुधवार को कोलकाता में पंजाब के खिलाफ 34 गेंदों में 63 रन बनाए और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया. मैच के बाद राणा ने कहा, “पिछले कुछ सीजन में मैंने अच्छी शुरुआत की और फिर प्रतियोगिता के अंतिम मैचों में मेरी फॉर्म खराब हो गई. इसलिए इस बार मैं इस चीज पर काम करना चाहता हूं. मैं अपनी शानदार फॉर्म को टूर्नामेंट के अंत तक जारी रखना चाहता हूं.”

राणा ने पंजाब के खिलाफ हुए मैच में रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी की और उन पर चार छक्के जड़े. राणा ने कहा, “मैंने पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी कि मैं अश्विन के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाऊंगा. मैं पारी को बनाने का प्रयास कर रहा था. मैं हर गेंद को देखकर खेल रहा था और फिर मैंने सोचा कि गेंदबाज कोई भी हो मैं बड़े शॉट खेल सकता हूं.” कोलकाता का अगला मुकाबला दिल्ली से होगा.

IPL 2019: मुंबई ने खतरनाक गेंदबाज को टीम में किया शामिल, RCB के खिलाफ होगा मुकाबला

गौरतलब है कि कोलकाता ने इस सीजन में अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की. कोलकाता का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ था. इसमें केकेआर ने 6 विकेट से जीत हासिल की. अहम बात यह रही कि इस मैच में राणा ने 68 रन की शानदार पारी खेली. इस मुकाबले में उन्होंने 3 छक्के और 8 चौके भी जड़े. जबकि दूसरे मैच में केकेआर ने पंजाब के खिलाफ जीत हासिल की. इसमें राणा ने 7 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 63 रन बनाए.