नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद की अटकलबाजियों के बीच प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने शुक्रवार को मीडिया में आयी इस तरह की रिपोर्टों को खारिज कर दिया. रिपोर्टों के अनुसार भारत की विश्वकप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार क बाद कोहली और रोहित में ठन गई थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है कि इन दोनों के बीच मतभेद चल रहे हैं. बता दें कि रोहित शर्मा और कोहली इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर चुके हैं. वहीं, अब रोहित शर्मा ने विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है. इससे चर्चा तेज हो गई है कि इनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं.

ऐसी भी रिपोर्ट आयी थी कि बोर्ड प्रत्येक प्रारूप के लिए अलग अलग कप्तान रखकर रोहित को सीमित ओवरों ओर कोहली को टेस्ट कप्तानी सौंपने पर विचार कर रहा है. बीसीसीआई अधिकारियों ने हालांकि इसका भी खंडन किया. राय से जब पूछा गया कि क्या भारत के दोनो चोटी के बल्लेबाजों के बीच मतभेद चल रहे हैं, उन्होंने कहा, ‘‘ये सारी कहानियां आप लोगों ने गढ़ी हैं.’’

इतने बिगड़ गए रिश्ते! रोहित शर्मा ने कोहली के बाद अब अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

कोहली या रोहित ने अब तक इस पर टिप्पणी नहीं की है. विश्वकप में रोहित शानदार फार्म में थे और उन्होंने पांच शतक जमाये थे जबकि कोहली ने पांच अर्धशतक लगाये थे. पहले ही इस बात की चर्चाएं होती रही हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. दोनों के बीच ठीक से बातचीत तक नहीं होती है. वहीं, अब ऐसी चर्चाओं के बीच रोहित शर्मा ने न सिर्फ कप्तान विराट कोहली को बल्कि उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इससे पहले विराट कोहली भी रोहित शर्मा को अनफॉलो कर चुके हैं. इनके बीच दरार पर सोशल मीडिया पर भी दिखने लगी है.

रोहित शर्मा ने पहले विराट कोहली को और फिर अनुष्का शर्मा को अनफॉलो किया. इससे ये माना जा रहा है कि रोहित-विराट के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं. रोहित शर्मा विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा से तक किसी तरह का संपर्क नहीं रखना चाहते हैं. दोनों के बीच आई रिश्ते में खटास के बाद इनके परिवार भी शामिल हो गए हैं.