राफेल नडाल के खिलाफ ऑस्ट्रेलियन ओपन फाइनल से पहले मुझ पर कोई दबाव नहीं है: मेदवेदेव

डेनियल मेदवेदेव ने शुक्रवार को चौथी वरीयता के ग्रीक स्टेफानोस सितसिपास पर 7-6(5), 4-6, 6-4, 6-1 से जीत के साथ फाइनल में जगह बनाई थी।

Updated Date:January 29, 2022 4:33 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk

Advertisement

दुनिया के दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) ने शनिवार को कहा है कि उन्हें अपनी क्षमता पर भरोसा है और रविवार को स्पेनिश दिग्गज राफेल नडाल (Rafael Nadal) के खिलाफ ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2022) खिताबी मुकाबले से पहले उन पर कोई दबाव नहीं है। अगर नडाल खिताब जीत जाते हैं तो 21 एकल ग्रैंड स्लैम जीतने वाले इतिहास के पहले खिलाड़ी बन जाएंगे।

Advertising
Advertising

मेदवेदेव ने शुक्रवार को चौथी वरीयता के ग्रीक स्टेफानोस सितसिपास पर 7-6(5), 4-6, 6-4, 6-1 से जीत के साथ फाइनल में जगह बनाई थी। 2021 यूएस ओपन के फाइनल में नोवाक जोकोविच को हराने वाले रूसी अगले ग्रैंड स्लैम इवेंट में अपने पहले खिताब को अपने नाम करने के लिए बेताब होंगे।

मेदवेदेव ने कहा, मेरे ऊपर वास्तव में ज्यादा दबाव नहीं है। मुझे पता है कि जब मैं अच्छा खेल रहा होता हूं तो मैं क्या करने में सक्षम होता हूं। मुझे पता है कि मैं किसी को भी हरा सकता हूं। ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस के खिलाफ दूसरा मुकाबला थोड़ा खतरनाक था। लेकिन इसने मुझे अपनी ताकत पर अपने खेल में बहुत विश्वास दिलाया।"

Also Read

More Hindi-news News

उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता है कि यूएस ओपन के बाद मैं लगातार सात मैच जीतने में सक्षम रहा हूं और नोवाक के खिलाफ आखिरी मैच शानदार था। इसलिए, मुझे इस टूर्नामेंट से पहले पता था कि यह संभव है। यही मैं साबित करने के लिए कोशिश कर रहा हूं।"

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:January 29, 2022 4:31 PM IST

Updated Date:January 29, 2022 4:33 PM IST