इंग्‍लैंड के स्‍टार बल्‍लेबाज जोनी बेयरस्‍टो पर आईसीसी ने अश्‍लीलता फैलाने के आरोपों में कार्रवाई की है. टीम के मौजूदा इंग्‍लैंड दौरे के दौरान ऑकलैंड में खेले गए पांचवें और आखिरी टी20 मैच के दौरान बेयरस्‍टो ने मैदान पर अश्‍लील हरकत की, जिसके लिए फटकार लगाने के साथ-साथ आईसीसी ने उन्‍हें एक डिमेरिट अंक भी दिया.Also Read - ICC ने बताया कब होगा टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 के शेड्यूल का ऐलान, इस तारीख से टिकट खरीद सकेंगे फैन्‍स !

Also Read - ICC Test Rankings: पहली बार टॉप-5 में Shaheen Afridi, जानिए किस स्थान पर Shreyas Iyer?

पढ़ें:- शाई होप की दमदार पारी से वेस्टइंडीज ने अफगानिस्‍तान को दी मात, ‘क्लीन स्वीप’ कर जीत ली सीरीज Also Read - कोविड-19 के नए वेरियंट की वजह से ICC ने रद्द किया महिला विश्व कप क्वालिफायर

ऑकलैंड टी20 टाई होने के बाद इंग्‍लैंड की टीम ने सुपर ओवर में मैच अपने नाम किया था. इसके साथ ही मेहमान टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज पर 3-2 से कब्‍जा कर लिया था.

इस मैच में जोनी बेयरस्‍टो ने 18 गेंद में 47 रन की पारी खेली. उन्हें खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिये आईसीसी आचार संहिता के लेवल एक का उल्लंघन का दोषी पाया गया.

पढ़ें:- विराट कोहली ने बताया रिटायरमेंट प्‍लान, बोले- क्रिकेट छोड़ने के बाद करूंगा ये काम

टी20 मुकाबले के दौरान सातवें ओवर में जोनी बेयरस्‍टो ने अश्‍लील व भद्दा इशारा किया थे, जो स्‍टंप माइक में कैद हो गया. उनकी इस हरकत को स्‍टंप माइक के माध्‍यम से सभी ने सुना. बाद में आईसीसी की तरफ से इसपर कार्रवाई की गई.

इंग्‍लैंड की टीम अपने न्‍यूजीलैंड दौरे पर आज से दो दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है. इसके बाद 15 नवंबर से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज शुरू होगी.