इंग्‍लैंड के स्‍टार बल्‍लेबाज जोनी बेयरस्‍टो पर आईसीसी ने अश्‍लीलता फैलाने के आरोपों में कार्रवाई की है. टीम के मौजूदा इंग्‍लैंड दौरे के दौरान ऑकलैंड में खेले गए पांचवें और आखिरी टी20 मैच के दौरान बेयरस्‍टो ने मैदान पर अश्‍लील हरकत की, जिसके लिए फटकार लगाने के साथ-साथ आईसीसी ने उन्‍हें एक डिमेरिट अंक भी दिया.

पढ़ें:- शाई होप की दमदार पारी से वेस्टइंडीज ने अफगानिस्‍तान को दी मात, ‘क्लीन स्वीप’ कर जीत ली सीरीज

ऑकलैंड टी20 टाई होने के बाद इंग्‍लैंड की टीम ने सुपर ओवर में मैच अपने नाम किया था. इसके साथ ही मेहमान टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज पर 3-2 से कब्‍जा कर लिया था.

इस मैच में जोनी बेयरस्‍टो ने 18 गेंद में 47 रन की पारी खेली. उन्हें खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिये आईसीसी आचार संहिता के लेवल एक का उल्लंघन का दोषी पाया गया.

पढ़ें:- विराट कोहली ने बताया रिटायरमेंट प्‍लान, बोले- क्रिकेट छोड़ने के बाद करूंगा ये काम

टी20 मुकाबले के दौरान सातवें ओवर में जोनी बेयरस्‍टो ने अश्‍लील व भद्दा इशारा किया थे, जो स्‍टंप माइक में कैद हो गया. उनकी इस हरकत को स्‍टंप माइक के माध्‍यम से सभी ने सुना. बाद में आईसीसी की तरफ से इसपर कार्रवाई की गई.

इंग्‍लैंड की टीम अपने न्‍यूजीलैंड दौरे पर आज से दो दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है. इसके बाद 15 नवंबर से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज शुरू होगी.